Aparna Paniuly Student of Jimp Pioneer School Qualified NEET

रुकना नहीं पथिक राहों में,

यदि लक्ष्य को अपने पाना है,

अंगारे हो या हो पत्थर,

आगे ही बढ़ते जाना है।

तपता सूर्य कभी न थकता,

जग में करता उजियारा,

लक्ष्य सूर्य का भी होता है,

मिट जाता सब अंधियारा।

कहते है कि प्रतिभा किसी सुविधा या पैसों की मोहताज नहीं होती। यदि मन में लक्ष्य प्राप्त करने की सच्ची लगन हो तो विपरीत परिस्थितियों में भी बड़े से बड़ा मुकाम हासिल किया जा सकता है। जिंप पायनियर स्कूल पीतांबरपुर आरकेडिया-ग्रांट प्रेमनगर देहरादून उत्तराखंड की एक प्रतिभावान छात्रा अपर्णा पैन्यूली ने पारिवारिक प्रतिकूल परिस्थितियों होने के बावजूद संकल्प ,सद्भावना ,सद्गुणों के साथ कठिन परिश्रम करके नीट परीक्षा 2020 में उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम हासिल कर इस बात को सच साबित कर दिखाया है।

अपर्णा पैन्यूली ने नीट परीक्षा 2020 में 579 अंक हासिल किये और वीर चंद्र सिंह गढ़वाली मेडिकल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट श्रीनगर गढ़वाल उत्तराखंड में एमबीबीएस कोर्स में प्रवेश पाने में सफलता प्राप्त की।

इस अवसर पर जिंप पायनियर स्कूल मैनेजमेंट अपर्णा पैन्यूली के लक्ष्य के प्रति समर्पण, कठिन परिश्रम, आज्ञा- कारिता ,अनुशासित जीवन, मानसिक एकाग्रता और सकारात्मक सोच आदि गुणों को अन्य विद्यार्थियों के लिए प्रेरणास्रोत मानकर अपर्णा पैन्यूली को बधाई देता है और उसके उज्जवल भविष्य की ईश्वर से कामना करता है साथ ही छात्रा के माता-पिता व शिक्षक- शिक्षिकाओं के द्वारा मन- वाणी और कर्म की एकनिष्ठता के आधार पर मजबूत संकल्प के साथ दिए गए उचित मार्गदर्शन पर अनंत शुभकामनाएं प्रेषित करता है।

सद्भावनाओं सहित

प्रधानाचार्य

जिम्प पायनियर स्कूल

पीतांबरपुर आरकेडिया-ग्रांट

प्रेमनगर देहरादून